Wednesday, February 28, 2024
HomeUttarakhandकोटद्वार भाबर क्षेत्र की नदियों में खुलेआम कर रहे है Khanan Mafia,...

कोटद्वार भाबर क्षेत्र की नदियों में खुलेआम कर रहे है Khanan Mafia, अवैध खनन

कोटद्वार। पुलिसप्रशासन, वन विभाग और परिवहन विभाग के संरक्षण में जनपद बिजनौर के रायपुर से लेकर कोटद्वार भाबर क्षेत्र में Khanan Mafia का अवैध खनन का सिलसिला बदस्तूर चल रहा है। रायपुर से दिल्ली फार्म के रास्ते ओवर लोड डम्पर और ट्रैक्टर ट्राली दिन रात कोटद्वार भाबर स्थित आरबीएम के भंडारण मे खुलेआम आ रहे है। यही नहीं, एक भाटिया का डम्पर तो एक ही दिन में तीन-तीन, चार-चार खनन के ओवर लोड डम्पर कोटद्वार व अन्य स्थानों पर पर ले जाकर सरकार को प्रति माह लाखों रुपए के राजस्व का चूना लगा रहा है।

यह भी पढ़े: Kotdwara: 24 घण्टे के भीतर ही युवती को सकुशल किया बरामद

भाबर क्षेत्र की नदियों में शाम ढलने के बाद खनन माफियाओं (Khanan Mafia) द्वारा ट्रेक्टर ट्रालियां नदियों में उतारकर नदियों का सीना छलनी किया जा रहा है। खनन माफिया खुलेआम वन आरक्षित क्षेत्र से अवैध खनन से भरी ट्रेक्टर ट्राली रात के अंधेरे में लेकर जा रहें हैं।

Khanan Mafia

join whatsapp Group for more News update (click here)

उत्तर प्रदेश में योगी और उत्तराखंड में धामी के अवैध खनन पर रोक के निर्देशों को सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों की शह पर खनन माफिया ताक पर रख रहे हैं। खनन के धंधे से जुड़े एक भाटिया ने नाम न उजागर करने की शर्त पर बताया कि जब मुंह खाता है तो आंखें लजाती है। हमारा कोई अधिकारी बाल नहीं उखाड़ सकता।

Mussoorie Mall Road के लिए साढ़े छः करोड़ रुपए की योजना का मंत्री Ganesh Joshi ने किया शिलान्यास | Like 👍 | Subscribe
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments