HomeNational Newsविवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हो गया लाठी-डंडों से हमला, भागकर...

विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हो गया लाठी-डंडों से हमला, भागकर बचाई जान

अमरोहा। उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के जनपद अमरोहा में दो गुटों में जमकर विवाद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों ने भाग कर जान बचाई और थाने को सूचना दी। सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू में पाया। चौकी इंचार्ज की तहरीर पर 8 नामजद समेत 26 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की है।

पूरा मामला अमरोहा (Uttarpradesh) के थाना डिडौली इलाके के जोया में एक होटल का है, जहां किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। सूचना पर दो पक्षों में झगड़े का बीच-बचाव करने पहुंची डिडौली पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया और फिर पथराव किया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद कई थानों की फोर्स बुलाकर बिगड़ते हालात को संभाला गया।

यह भी पढ़े: UttarakhandChardham Yatra तैयारियों को लेकर Satpal Maharaj ने की लोनिवि की समीक्षा बैठक

Uttarpradesh

मामले में पुलिस ने 8 नामजद समेत 26 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि पुलिस पर जानलेवा हमला करने के मामले में जोया के मोहल्ला खेड़ा निवासी अफ्फान, मोहल्ला चौकदरान निवासी आकिब, बब्बू, आमिर, अतामूल, व 8 अज्ञात और दूसरे पक्ष के हरियाना गांव निवासी अजदानी, शहशाह, आजम वारिस और 10 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Join whatsapp Group for more News update (click here)

जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि मामले में आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 332, 353 और आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम की धारा 7 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular