Wednesday, February 28, 2024
HomeNational Newsब्रेकिंग: Ram Mandir और CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी

ब्रेकिंग: Ram Mandir और CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी

Ram Mandir, सीएम योगी और एसटीएफ (STF) चीफ को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। धमकी भरा ये ई-मेल भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को भेजा गया है. इसमें उनको भी जान से मारने की धमकी दी गई है। आरोपी ने खुद को आईएसआई से जुड़ा हुआ बताया है।

यह भी पढ़े👉 बड़ी खबर: Uttarakhand राज्य मे बाहरी व्यक्तियों को जमीन खरीदने की अनुमति नहीं, CM धामी के निर्देश

Ram Mandir के इस मामले में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज (FRI) की गई है। जानकारी के मुताबिक, भारतीय किसान मंच और राष्ट्रीय गौ परिषद से जुड़े देवेंद्र तिवारी को 27 दिसंबर को दोपहर 2:07 पर एक ई-मेल मिला। इसमें आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आरोपी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

ई-मेल भेजने का वाले का नाम जुबेर हुसैन (खान) बताया जा रहा है। उसका कहना है कि वो आतंकवादी संगठन आईएसआई (ISI) से जुड़ा हुआ है। वो इन तीनों लोगों की वजह से परेशान है। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए यूपी-112 के इंस्पेक्टर की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

Follow us on whatsapp (click here)

लखनऊ पुलिस के साथ एटीएस को भी इस मामले की जांच में लगाया गया है।आईपी एड्रेस के जरिए ई-मेल भेजने वाले का लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. इससे पहले भी लखनऊ के आलमबाग में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर पर एक बैग में धमकी भरी चिट्ठी मिली थी। उसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ देवेंद्र को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments