HomeNational NewsBSNL दे रहा धमाकेदार प्लान, कीमत 150 रु से भी कम, 2...

BSNL दे रहा धमाकेदार प्लान, कीमत 150 रु से भी कम, 2 GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल

BSNL दे रहा धमाकेदार प्लान

जी हाँ, आपने सही सुना, आप सब जानते ही है की जियो (JiO) हो या फिर vodafone-idea हर किसी के प्रीपेड के प्लान में बढ़ोतरी कर दी है, ऐसे में अधिकतर लोगों का झुकाव बीएसएनएल (BSNL) के प्लान की तरफ भी जा रहा है तो हम भी आपके लिए बीएसएनल के कुछ 4 प्लान ओं के बारे में बताने वाले हैं जिसको जानकर आप भी उनकी तरफ जाना पसंद करेंगे। दरअसल जिन प्लान कि हम बात करने जा रहे हैं। इन प्लांट की कीमत महज ₹150 से भी कम है और ऐसे में यह प्लान आपको दूसरी कंपनी में नहीं देखने को मिलेंगे, आइए जान लेते हैं इन प्लान के बारे में।

BSNL का ₹97 का प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 18 दिन की वैलिडिटी है और इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी मिलते हैं साथ ही इसके अलावा बीएसएनल के ₹97 के इस प्लान में डेली 2GB का डाटा बेनिफिट्स भी दिया जा रहा है यानी कि 18 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से प्लान में कुल मिलाकर 36 जीबी का डाटा आप को दिया जा रहा है।

BSNL ₹118 वाला प्लान

इस प्लान की बात की जाए तो इस प्लान को 26 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध कराया गया है वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा के साथ-साथ ग्राहकों को 512mb का डाटा इस्तेमाल किए जाने के लिए मिलता है।

https://uk24x7news.com/bad-elements-increasing-in-haldwani-kathgodam-area-in-uttarakhand/

BSNL दे रहा धमाकेदार प्लान

BSNL ₹139 वाला प्लान

वहीं अगर इस प्रधान की बात की जाए तो यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ है और इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा साथ में डाटा के लिए प्लान के तहत रोजाना 2GB डाटा मिलेगा।

BSNL ₹149 वाला प्लान

बीएसएनल के इस प्लान में भी 28 दिन की वैलिडिटी (Validity) दी जा रही है और प्लान की तरह ही अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी शामिल है हालांकि यह प्लान ग्राहकों को डेली 1GB का डाटा ही मिल पाए गा। इतना ही नहीं बल्कि कंपनी इस प्लान के तहत अपने ग्राहकों को रोजाना 100 sms भेजने की सुविधा भी दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments