HomeDehradunबरसात में होते आ रहे पुरकुल गांव में हादसे का सिलसिला थमा...

बरसात में होते आ रहे पुरकुल गांव में हादसे का सिलसिला थमा नहीं, विधायक-पार्षद नहीं ले रहे शुद्ध

देहरादून। लगातार हो रही भारी बरसात के कारण पूरे प्रदेश में ही लोग परेशान हैं जहां इस बरसात ने लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है वहीं एक घटना पुरकुल गांव से सामने आ रही हैं जहां खाले में पानी का जलस्तर बढ़ने से दो बाइक सवार बाइक समेत बह गए वही गनीमत रही कि इस हादसे में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ बस छोटी मोटी चोटों में यह हादसा टल गया।

यह बरसाती खाला पिछले कुछ समय से हर बरसात में स्थानीय लोगों को परेशान करते आ रह रहा है जहां कई बार इस खाले में जलस्तर बढ़ने से पूर्व में भी कई बड़ी घटनाएं होते होते बची हैं।

आपको बता दें कि पूर्व में भी स्थानीय विधायक व पार्षद ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया था कि वह इस समस्या का हल ढूंढ लेंगे और खाली के ऊपर से पुलिया का निर्माण करेंगे जिससे पानी रोड पर ना आए और पुलिया के नीचे नीचे चला जाए वही पैराफिट और जाल का भी उपयोग करेंगे ताकि जलस्तर से सड़क को कोई नुकसान ना हो या मलबा आने से किसी को क्षति ना पहुंचे परंतु गांव वालों को दिए हुए यह सारे वादे और आश्वासन झूठे साबित होते नजर आ रहे हैं।

वहीं बीते दिन हुए इस हादसे में भी किसी भी राजनेता पार्षद या विधायक ने अभी तक सुध लेने की कोशिश तक नहीं की।

वही साथ समय चोटिल हुए व्यक्ति को स्थानीय गांव के निवासी आशीष और रूपश कुमार ने चोटिल व्यक्ति को खाले से बाहर निकाला जहां बाइक से जा रहे व्यक्ति की बाइक्स पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments