HomeNational NewsUP: बिना हेलमेट बाइक चलाने पर रोका तो युवकों ने की पुलिसकर्मी...

UP: बिना हेलमेट बाइक चलाने पर रोका तो युवकों ने की पुलिसकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल

4 Youths Beat Up Lucknow Cop

नई दिल्ली: 4 Youths Beat Up Lucknow Cop|सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक एक पुलिसकर्मी की सरेआम पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है। पुलिस अधिकारी के अनुसार पूरा मामला तब शुरू हुआ जब एक पुलिसकर्मी ने बैगर हेलमेट पहने बाइक चला रहे युवकों को रोका।

यह भी पढ़े: महंगा पड़ा युवक को प्रेमिका को घर छोड़ना, पंचायत ने प्रेमी को चटवाया थूक

पुलिसकर्मी द्वारा रोके जाने पर चारों युवक पुलिसकर्मी पर ही टूट पड़े। इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से आरोपी युवकों ने बीच सड़क पर पुलिस के जवान की पिटाई शुरू कर दी।

For more News Update Follow us (Click Here)

4 Youths Beat Up Lucknow Cop | इस वीडियो के वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस हरकत में आई और इन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। इस घटना को लेकर डीसीपी राहुल राज ने कहा कि जिस हेडकांस्टेबल को इन युवकों ने पीटा है वो पारा पुलिस स्टेशन में तैनात है। जिन युवकों ने हेड कांस्टेबल की पिटाई की है उनकी गिरफ्तारी के लिए हमारी टीमें काम कर रही हैं। हम उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Uk24x7 News हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट UK24x7News.com पर-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments