HomeNational Newsमहंगा पड़ा युवक को प्रेमिका को घर छोड़ना, पंचायत ने प्रेमी को...

महंगा पड़ा युवक को प्रेमिका को घर छोड़ना, पंचायत ने प्रेमी को चटवाया थूक

samastipur viral video

samastipur viral video | समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले में प्रेमी को अपनी प्रेमिका को मोटरसाइकिल पर घुमाना महंगा पड़ गया। गांव के लोगों ने युवक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद ग्रामीण पंचायत बिठा दी। पंचायत में प्रेमी युवक को सबके सामने पांच बार उसका ही थूक चटवाया गया। इस घटना की वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर थाना में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना के बाद प्रेमी के परिवारवाले सहमे हुए हैं।

samastipur viral video से मिली जानकारी के मुताबिक उजियारपुर थाना क्षेत्र के महेसारी गांव के रहने वाले एक युवक का विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकहबीब पंचायत की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बुधवार को युवक अपनी प्रेमिका को मोटरसाइकिल पर बिठा कर उसके गांव चकहबीब छोड़ने के लिए आया हुआ था। इस दौरान दोनों को गांव के कुछ लोगों ने देख लिया। फिर क्या था, लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई जिसमें प्रेमी को चकहबीब गांव नहीं आने की चेतावनी दी गई।

यह भी पढ़े: sbi fd पर दे रहा 7.65% ब्याज, खुशखबरी! इन लोगों को होगा फायदा

लेकिन पंचायत में बैठे लोगों को इतने से मन नहीं भरा। भरी पंचायत में प्रेमी युवक से जमीन पर पांच बार थूक फेंकवा कर उसे चटवाया गया। लेकिन इस संबंध में पीड़ित ने शिकायत नहीं दर्ज कराई है। वायरल वीडियो के तथ्यों के आधार पर स्थानीय चौकीदार के बयान पर विभूतिपुर थाने में केस दर्ज कर छानबीन कराई जा रही है। इस घटना में शामिल सभी लोगों की पहचान की जा रही है। सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

For more News update Follow us- “Click Here”

Read more
Listen 🎶 at- Spotify

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Uk24x7 News हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट UK24x7News.com पर-

RELATED ARTICLES

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular