HomeNational NewsICICI Bank Festive Bonanza : प्रमुख ब्रांडों पर ऑफर, मिलेगा ₹26000 तक...

ICICI Bank Festive Bonanza : प्रमुख ब्रांडों पर ऑफर, मिलेगा ₹26000 तक कैशबैक और छूट का फायदा

ICICI Bank ने फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने पर अपने ग्राहकों के लिए ICICI Bank Festive Bonanza ऑफर्स का ऐलान किया है। ग्राहक 26000 रुपए तक कैशबैक, डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

फेस्टिव सीजन चल रहा है। ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स की तरफ से फेस्टिव सेल का आयोजन किया गया है। फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज, मिंत्रा पर बिग फैशन फेस्टिवल, एमेजॉन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और टाटा न्यू द ग्रैंड सेल के दौरान कई तरह के आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस मौके पर ICICI Bank ने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स, छूट और 26000 रुपए तक के कैशबैक के साथ ‘फेस्टिव बोनांजा’ को लॉन्च करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़े: Israel-Hamas conflict: हमास के हमले से इजरायल में भारतीय सांसद समेत कई लोग फंसे

ICICI Bank के ग्राहक क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, रूपे क्रेडिट कार्ड के माध्यम से यूपीआई और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके अपने पसंदीदा ब्रांडों से विभिन्न वस्तुओं को खरीदकर इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। ये ऑफर ग्राहकों के लिए बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके नो-कॉस्ट ईएमआई के रूप में भी उपलब्ध हैं।

ICICI Bank Festive Bonanza

बैंक ने त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए (ICICI Bank Festive Bonanza) इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन, आभूषण, फर्नीचर, यात्रा, भोजन और अन्य विभिन्न श्रेणियों में और आईफोन सहित कई प्रमुख ब्रांडों के साथ ऑफर तैयार किए हैं. बैंक के ‘फेस्टिव बोनांजा’ के साथ जुड़े प्रमुख ब्रांडों में शामिल हैं- मेकमाईट्रिप, टाटा न्यू, वनप्लस, एचपी, माइक्रोसॉफ्ट, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, एलजी, सोनी, सैमसंग, तनिष्क, ताज, स्विगी और जोमैटो।

join whatsapp Group for more News update (Click here)

इसके अलावा, बैंक अपने उत्पादों – होम लोन, ऑटो लोन और टू-व्हीलर लोन पर विशेष त्योहारी ऑफर भी पेश करेगा। हमें उम्मीद है कि ये ऑफर इस त्योहारी सीजन के दौरान हमारे ग्राहकों की खुशियों और उनके उल्लास और उमंग को और बढ़ाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments