HomeDehradunMalabar Gold & Diamonds ने दून में लॉन्च किया स्टोर, 30 हजार...

Malabar Gold & Diamonds ने दून में लॉन्च किया स्टोर, 30 हजार तक की खरीदारी में पाये Gift – Gold Coin

देहरादून: देश की एक सबसे बड़ी गोल्ड एंड डायमंड रिटेल चेन, Malabar Gold & Diamonds ने उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री, माननीय गणेश जोशी की उपस्थिति में देहरादून, उत्तराखंड में अपने पहला स्टोर का उद्घाटन किया। यह उत्तर क्षेत्र में मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का 24 वां स्टोर है।

यह भी पढ़े: ऑपरेशन स्माइल के तहत Haridwar पुलिस ने 15 वर्षीय नाबालिक को रेस्क्यू कर अपहरणकर्ता को धर दबोचा

Malabar Gold & Diamonds store 8975 वर्ग फीट में फैला हुआ देहरादून का शोरूम गोल्ड, डायमंड, कीमती जेमस्टोन और प्लैटिनम में वैवाहिक, परंपरागत, कंटेंपरेरी और लाइट वेट ज्वैलरी का भव्य कलेक्शन ऑफर करता है। यह माइन डायमंड ज्वैलरी, एरा अनकट डायमंड ज्वैलरी, डिवाइन इंडियन हेरिटेज ज्वैलरी, एथेनिक हैंडकारप्टेड एंटीक ज्वैलरी कलेक्शन और प्रेशिया जेमस्टोन ज्वैलरी के साथ जोल लाइफ स्टाइल ज्वैलरी, विराज पोल्की ज्वैलरी आदि जैसे कलेक्शनों सहित अपने लोकप्रिय उप ब्रांड की ज्वैलरी भी प्रदर्शित करता है। अतुलनीय अन्य किस्मों के अतिरिक्त शोरूम अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय शॉपिंग अनुभव भी ऑफर करता है।

Malabar Gold & Diamonds

शोरूम की लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए मलाबार ग्रुप के अध्यक्ष श्री एम पी अहमद ने कहा, “हम सहर्ष उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में मलाबार गोल्ड एंड डायमंड की विरासत फिर से पेश करते हैं। उन्होंने आर्थिक और औद्योगिक विकास की दृष्टि से विकसित होने के लिए देहरादून शहर की प्रशंसा की।शोरूम हमें उत्तराखंड की सांस्कृतिक विरासत का हिस्सा बनने की अनुमति देता है।

उन्होंन कहा की हमारी विशिष्ट दस्तकारी, गुणवत्ता, पारदर्शिता, ग्राहक संतुष्टि और विशिष्ट ज्वेलरी खरीदी अनुभव के साथ हम देहरादून के ग्राहकों की सेवा करने के लिए रोमांचित है। देहरादून के सभी ज्वेलरी प्रेमियों को हमारे शोरूम में आने और मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के खास जगत का अन्वेषण करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

join whatsapp Group for more News update (click here)

Malabar Gold & Diamonds ‘वन इंडिया वन गोल्ड रेट’ ऑफर करती है जो देश भर में सोने की एक समान दर सुनिश्चित करती है। इसके साथ ही कंपनी ‘फेयर प्राइस प्रॉमिस’ भी ऑफर करती है जो ज्वेलरी के लिए फेयर और रीजनेबल मेकिंग चार्ज पर फोकस करती है और ग्राहकों को उनकी मनी का बेस्ट वैल्यू प्रदान करती है।

Malabar Gold & Diamonds

अपने ग्राहकों की सेवा करने की प्रतिबद्धता में मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने ‘मलाबार प्रॉमिस’ 10 आश्वासन देता है जिसमें स्टोन का वजन दर्शाते हुए पारदर्शक मूल्य, शुद्ध वजन, ज्वेलरी पर स्टोन चार्ज, खरीदी गई ज्वेलरी पर लाइफटाइम मेंटेनेंस और बेचते समय पुरानी गोल्ड ज्वेलरी की 100% वैल्यू, 100% एचयूआईडी अनुपालक गोल्ड, सख्त 28 बिंदु के क्वालिटी चेक के अधीन आईजीआई और जीआईए प्रमाणित डायमंड, बाय बैक गारंटी, जिम्मेदार रिसोर्सिजिंग पद्धति और उचित श्रम प्रथा का अनुपालन करने का समावेश है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments