HomeUttarakhandमसुरी: विद्यालय की मान्यता को लेकर भ्रमित हुए अभिभावक

मसुरी: विद्यालय की मान्यता को लेकर भ्रमित हुए अभिभावक

रिपोर्टर/नितेश उनियाल मसूरी : संस्कृत महा विद्यालय की मान्यता को लेकर अभिभावकों के मन में बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं क्योंकि कुछ दिन पूर्व अखबार में मात्र हेडिंग देखकर उन्होंने अपने स्तर से यह सुनिश्चित कर लिया कि विद्यालय की मान्यता समाप्त हो रही है किन्तु ऐसा नहीं है ।

विद्यालय के प्रधानाचार्य बृजेश सयाना ने जानकारी देते हुए बताया कि विद्यालय में अतिरिक्त भवन ना होने के कारण विद्यालय से शास्त्री की तीन कक्षाओं की मान्यता समाप्त की गई है इसके अलावा छठी से लेकर 12वीं तक पूर्णता कक्षाएं सुचारू रूप से चल रही है और आगे भी चलती रहेगी ।

बाइट : बृजेश सयाना, प्रधानाचार्य संस्कृत महाविद्यालय मसूरी।

रहा सवाल मान्यता का तो छठी से लेकर 12वीं तक की मान्यता विद्यालय के पास सुचारू रूप से है और अभिभावकों को किसी भी प्रकार की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनके यहां जितने भी छात्र पढ़ते हैं उनके उज्जवल भविष्य की जिम्मेदारी पूर्णता विद्यालय प्रशासन की है जिसको लेकर किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा।

अभिभावक निश्चिंत होकर अपने बच्चों को विद्यालय में भेजें और अगर किसी को मान्यता से संबंधित कोई संका है तो विद्यालय में आकर प्रधानाचार्य से या विद्यालय के शिक्षकों से यह सुनिश्चित करें की वास्तविकता क्या है तत्पश्चात ही किसी निर्णय पर पहुंचे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular