HomeNational Newsआपस में टकराईं 6 गाड़ियां; एक ही परिवार के 5 सदस्यों की...

आपस में टकराईं 6 गाड़ियां; एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

तमिलनाडु: सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार तड़के छह वाहनों की आपस में टक्कर (road accident in tamilnadu) हो गई और इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। कुड्डालोर जिले के वेयपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस हादसे में 2 निजी बस, 2 लॉरी और 2 कारें आपस में टकरा गईं।

यह भी पढ़े: Murder: पति का मर्डर कर साथ सोती रही पत्नी, बच्‍चों से बोली-पापा को नहीं जगाना

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, हादसे road accident में 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में चालक समेत एक ही परिवार के 2 महिला और 2 बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि परिवार के मृतक सदस्य, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, एक कार में थे। हादसे की सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची।

road accident

Join whatsapp Group for more News update (click here)

काफी मशक्कत के बाद मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए वेपुर सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस इस बात की गहन जांच कर रही है कि हादसे में शामिल लोग किस शहर के रहने वाले हैं। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया है।

Neelkanth Mahadev Temple | Exclusive | नव वर्ष 2023 आगाज के साथ लोग भारी संख्या में पहुंच रहे मंदिर |
Like 👍 | Subscribe | Share*
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments