HomeJobsSarkari Naukri: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में इन पदों पर निकली बंपर...

Sarkari Naukri: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, यहा करे apply

Sarkari Naukri: भटक रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। इसके लिए न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) ने प्रशासनिक अधिकारी (जनरलिस्ट और स्पेशलिस्ट) (स्केल I) पदों पर भर्ती (NIACL AO Recruitment 2023) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी है। आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त से शुरू होगी और आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 19 अगस्त है। इच्छुक उम्मीदवार NIACL की आधिकारिक वेबसाइट newindia.co.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: Uttarakhand Home Guard Recruitment 2023: प्रदेश में इस तारीख से होगी होमगार्ड की भर्ती, कार्यक्रम हुआ घोषित

इस भर्ती (NIACL AO Recruitment 2023) प्रक्रिया के तहत कुल 450 पदों को भरा जाएगा। फेज I ऑनलाइन परीक्षा (उद्देश्य) अस्थाई रूप से 9 सितंबर को होने वाली है और फेज 2 ऑनलाइन परीक्षा (उद्देश्य + वर्णनात्मक) 8 अक्टूबर, 2023 को होगी। उम्मीदवार की आयु 1 अगस्त को 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

Sarkari Naukri- यह भर्ती अभियान स्केल I कैडर में 450 प्रशासनिक अधिकारियों (सामान्यज्ञ और विशेषज्ञ) की 450 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹100 है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी के अलावा अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹850 है.यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन।

Join whatsapp Group for more News update (click here)

NIACL AO की आधिकारिक वेबसाइट newindia.co.in पर जाएं.होमपेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन पर क्लिक करें। इसके बाद अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें। रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ेंआवेदन फॉर्म भरें। सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें। फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट ले लें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments