HomeDehradunSuper Speciality नेत्र अस्पताल श्रृंखला ASG Eye Hospital का dehradun में हुआ...

Super Speciality नेत्र अस्पताल श्रृंखला ASG Eye Hospital का dehradun में हुआ शुभारंभ!

देहरादून। भारत की सबसे बड़ी सुपर स्पेशियलिटी नेत्र अस्पताल श्रृंखला ASG Eye Hospital का शुभारंभ देहरादून में हुआ।0  एएसजी ने उत्तराखण्ड देहरादून में सुपर स्पेशियलिटी नेत्र अस्पताल खोला हैं। एएसजी ग्रुप ऑफ आई हॉस्पिटल्स की भारत भर के 83+ शहरों में 160+ शाखाएँ है।

यह भी पढ़े👉 Madhavbaug: Heart Disease Free India कार्यशाला में Dehradun के लोगों ने स्वास्थ्य संबंधी जानकारी की प्राप्त!

देश की अग्रणी आंखों की सुपर स्पेशलिटी अस्पताल श्रृंखला ASG Eye Hospital, जिसकी भारत में सबसे बड़ी उपस्थिति है, 15 जनवरी (सोमवार) से देहरादून में अपनी 168वीं शाखा खोल रही है। ASG समूह की भारत भर के 83+ शहरों में 160+ शाखाएँ है। एएसजी नेत्र अस्पताल श्रृंखला का प्रबंधन एम्स, दिल्ली के पूर्व छात्रों द्वारा किया जा रहा है। एएसजी समूह को 2006 में एम्स के डॉक्टरों डॉ अरुण सिंघवी और डॉ. शिल्पी गैंग द्वारा लॉन्च किया गया था।

बाद में अन्य विद्वान डॉक्टर अस्पताल में शामिल हो गए, जिसके परिणामस्वरूप जल्द ही एएसजी आई हॉस्पिटल्स की श्रृंखला तेजी से बढ़ी, जो अन्य प्रमुख संस्थानों के बराबर लगातार नेत्र देखभाल उपचार प्रदान कर रही है। यह बहुत खुशी की बात है कि अब देहरादून शहर में भी ऐसे मानकों के अनुरूप एक सुपर स्पेशल आई केयर सेटअप होगा।

Follow us on whatsapp channel (click here)

देहरादून में ASG Eye Hospital 22/5, हरिद्वार रोड, उत्तराखंड राज्य रोडवेज कार्यशाला के सामने, रेस कोर्स में स्थित है। इस सुपर स्पेशियलिटी नेत्र चिकित्सालय में नेत्र से संबंधित सभी जटिल एवं असाध्य रोगों का निदान एवं उपचार चिकित्सकों द्वारा किया जायेगा। एक ही छत के नीचे आंखों से जुड़ी सभी बीमारियों की जांच और इलाज किया जाएगा।

इस अस्पताल में मोतियाबिंद, लेसिक, ग्लूकोमा, रेटिनल रोग, ऑकुलोप्लास्टी, कॉर्निया, भेंगापन (अलग-अलग दिशा में देखने वाली आंखें), बाल नेत्र विज्ञान, न्यूरो-नेत्र विज्ञान और अन्य विशेषज्ञता जैसी सेवाएं उपलब्ध हैं। यहां यह बताना आवश्यक है कि अस्पताल पूरे सप्ताह 24X7 कार्य करेगा, जो 24 घंटे आपातकालीन नेत्र उपचार भी प्रदान करेगा, ताकि देहरादूनवासी रविवार को मि नेत्र उपचार करा सकें।

अस्पताल के डॉक्टरों की टीम में बेहद अनुभवी डॉक्टर शामिल होंगे। वे हैं. डॉ. संगीता जैन, डॉ. अंशिका कश्यप, डॉ दानिश इकबाल और डॉ. तुषार गोयल, ASG Eye Hospital हमेशा से गरीब और जरूरतमंद मरीजों के लिए शिविर आयोजित कर उनका इलाज करने में अग्रणी रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments