HomeDehradunWalk & Shop एग्जिबिशन का रंगारंग कार्यक्रम के साथ दून मे ...

Walk & Shop एग्जिबिशन का रंगारंग कार्यक्रम के साथ दून मे हुआ समापन

देहरादून: आमंत्रण इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट की ओर से देहरादून (Dehradun) के जीएमएस रोड (Gms road) स्थित सैफरॉन लीफ होटल (Saffron Leaf Hotel) में पहली बार दो दिवसीय वाक एंड शॉप (Walk & Shop) एग्जिबिशन का समापन रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ। इस एग्जीबिशन में उत्तराखंड के उत्पाद ने लोगों को आकर्षित किया एवं देहरादून के लोगों ने जमकर खरीदारी की।

यह भी पढ़े: Raksha Bandhan के अवसर पर Pushkar Singh Dhami का बहनों को तोहफा, उपलब्ध रहेगी निःशुल्क बस सेवा

आमंत्रण इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक सारथी घई ने समापन समारोह कार्यक्रम को संबोधन करते हुए कहा कि हम इस तरह के Walk & Shop एग्जीबिशन के माध्यम से उत्तराखंड के अंदर स्टार्टअप और एंटरप्रेन्योरशिप को बढ़ावा दे रहे हैं। हमारा उद्देश्य है कि उत्तराखंड की महिलाएं आत्मनिर्भर बने एवं समाज में अपना सराहनीय योगदान दें। 

Walk & Shop

आज के इस एग्जीबिशन में आप देख सकते हैं कि यहां पर अनेकों ऐसे उत्पाद है जो उत्तराखंड के महिलाओं के द्वारा बनाई गई है , इन सभी उत्पादों को यहां आए हुए लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और खरीद भी रहे हैं। हमारा इस एग्जीबिशन का एक मकसद यह भी है कि स्टार्टअप के द्वारा बनाए गए उत्पाद को बड़े ब्रांड के साथ मिलकर एक ही प्लेटफार्म पर प्रस्तुत किया जा सके और यह बताया जा सके कि उत्तराखंड के अंदर जो यहां के लोगों द्वारा बनाए गए उत्पाद हैं वह किसी भी राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय उत्पाद से कम नहीं है।

join whatsapp Group for more News update (click here)

इस Walk & Shop कार्यक्रम को सफल बनाने में देहरादून के मशहूर बबूल पता स्टोर,  मिस क्राफ्टी,  डिस्कवर उत्तराखंड, सैफरॉन लीफ, एवं  इनहाउस जैसे संस्थानों ने सहयोग किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments