HomeUttarakhandKotdwar: धोखाधड़ी का अभियुक्त दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

Kotdwar: धोखाधड़ी का अभियुक्त दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

Kotdwar। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में लगातार पुलिस साइबर फ्राड के मामलों में देश के कोने-कोने से गिरफ्तारियां कर रहीं है। गत 31 जनवरी को लकड़ी पड़ाव, कोटद्वार निवासी इसराक अली ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा क्रेडिट कार्ड में इन्सुरेंस चार्ज को हटाने के नाम पर उनके साथ 46, 824/- रुपए की धोखाधड़ी की गई है।

यह भी पढ़े: Kotdwar: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जाँचों के निस्तारण के दिए कड़े निर्देश

तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस (Kotdwar) ने भादवि की धारा- 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती चौबे के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक कोटद्वार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये अथक प्रयासों के बाद जनता पार्क दिल्ली निवासी अभियुक्त उमेश सिंह पुत्र कमल सिंह को बौराड़ी दिल्ली से गिरफ्तार कर उसके पास से एक अंगूठी पीली धातु, तीन मोबाइल फोन, एक आधार, वोटर व पेन कार्ड तथा नौ सिम ब्लाट बरामद किए।

Kotdwar

join whatsapp Group for more News update (click here)

अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अभियुक्त ने पूछताछ में बताया गया कि व्हाट्सएप पर हम लोग आपस में मिलकर क्रेडिट कार्ड की डिटेल प्राप्त कर क्रेडिट कार्ड में इन्सुरेंस का चार्ज लगने व उसे रोकने के नाम पर ओटीपी लेकर धोखाधड़ी कर विभिन्न कम्पनियों से ऑन लाईन सामान खरीदते हैं। – राजेंद्र शिवाली (पत्रकार)

Union Budget 2023-24 | Nirmala Sitharaman | बजट पर क्या है आम लोगों की राय, जानिए- Like 👍 | Subscribe | Share
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments