HomeUttarakhandHaldwaniएक समाज, श्रेष्ठ समाज संस्था ने Nupur Sharma की सुरक्षा बढ़ाने की...

एक समाज, श्रेष्ठ समाज संस्था ने Nupur Sharma की सुरक्षा बढ़ाने की PM से मांग

Nupur Sharma

हल्द्वानी। एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था के अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू, संरक्षक रुपेन्द्र नागर के नेतृत्व में संस्था के माध्यम से मातृशक्ति के सम्मान में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को सरेआम परिवार सहित जान से मारने एवं बलात्कार करने की धमकी देने वालों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करने एवं नूपुर शर्मा को और अधिक सुरक्षा प्रदान करने के लिए संस्था के पदाधिकारियों व अधिवक्ता पियूष श्रीवास्तव, हाई कोर्ट नैनीताल की मौजूदगी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह को हल्द्वानी सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह के द्वारा ज्ञापन भेजा गया।

इस दौरान एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था के अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू , कोषाध्यक्ष बलराम हालदार ने संयुक्त रूप से कहा कि नूपुर शर्मा  (Nupur Sharma) को परिवार सहित लगातार जान से मारने एवं बलात्कार करने की धमकियां दी जा रही हैं, जिसे भारत सरकार बहुत ही गंभीरता से लेकर नूपुर शर्मा के जान माल के खतरे को देखते हुए नूपुर शर्मा और उनके परिवार को अधिक से अधिक सुरक्षा प्रदान करें ।

क्योंकि जिस प्रकार से आतंकवाद का कोई नियम और कानून नहीं होता ठीक उसी प्रकार से नूपुर शर्मा को सरेआम बलात्कार कर हत्या करने कि धमकी देने वालों का भी कोई नियम कानून नहीं हैं। इसलिए धमकी देने वाले आतंकी सोच के लोगों को चिन्हित कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए जिससे गलत कार्य करने वालों के मन में भारतीय कानून व्यवस्था का सम्मान उत्पन्न हो जाए जिससे भविष्य में होने वाली अनहोनी घटनाओं से बचा जा सके और मातृशक्ति के सम्मान में कोई ठेस न पहुँचे।

क्योंकि भारत सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के दिशा में लगातार कार्य कर रही है इसलिए हम सभी भारत सरकार से उम्मीद करते हैं कि नूपुर शर्मा की सुरक्षा व्यवस्था को पूर्ण रूप से सुनिश्चित किया जाएगा।

इस दौरान ज्ञापन देने में संस्था संरक्षक रुपेन्द्र नागर, अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू, कोषाध्यक्ष बलराम हालदार, अधिवक्ता पियूष श्रीवास्तव अधिवक्ता पूजा लटवाल, रितिक साहू, निलेश गुप्ता विनोद आर्या, विनोद जयसवाल, आशा शुक्ला,जानकी रैगई नन्दकिशोर आर्या, श्याम भारती, अशोक कुमार, राहुल देव, सुशील राय, उमेश मौर्य, संदीप यादव, मुकेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments