HomeNational Newsजम्मू: पकड़ा गया लश्कर का आतंकी, पहले था BJP का Social Media...

जम्मू: पकड़ा गया लश्कर का आतंकी, पहले था BJP का Social Media प्रभारी

Lashkar terrorist caught

जम्मू (Lashkar terrorist caught) : पुलिस ने लश्कर के एक बड़े आतंकी को गिरफ्तार किया, गिरफ्तार आंतकी की पहचान तालिब हुसैन शाह के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आतंकी कभी जम्मू में बीजेपी “BJP” के अल्पसंख्यक मोर्चा का सोशल मीडिया प्रभारी भी था। रविवार सुबह तालिब हुसैन शाह और उसके साथियों को रियासी इलाके में ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस को आतंकियों के पास से दो एके 47 राइफल, कई ग्रेनेड और कई अन्य हथियार व बड़ी संख्या में गोलियां मिली हैं। गिरफ्तार आतंकी का पहले कभी बीजेपी के साथ रहे संबंध पर भाजपा प्रवक्ता ने आरएस पठानिया ने कहा कि ऑनलाइन सदस्यता लेने का यही नुकसान होता है कि आप किसी का बैकग्राउंड जांचे बगैर ही पार्टी की सदस्यता दे बैठते हैं।

इस आतंकी की गिरफ्तारी के बाद ये एक बड़ा मुद्दा बनकर सामने आया है। मैं तो कहूंगा ये एक नया मॉडल है, जिसके तहत कोई भी बीजेपी में शामिल होता है, पार्टी के अंदर अपनी पैठ बढ़ाता है और रेकी करता है। इस तरह से ही आतंकी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को मारने की साजिश रचते हैं। हालांकि, ये राहत की बात है कि पुलिस ने इन्हें किसी भी बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर लिया।

उस समय एक भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जम्मू-कश्मीर द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया, “श्री तालिब हुसैन शाह, द्रज कोटरांका, बुढान, जिला राजौरी, तत्काल प्रभाव से नए आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जम्मू प्रांत होंगे।” इसके बाद आतंकी तालिब हुसैन शाह की बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ कई तस्वीरें भी सामने आई थी। तालिब हुसैना शाह की जम्मू-कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रविंद्र रैना के साथ भी कई तस्वीरें हैं।

https://youtu.be/IfOzHKzkd4I

Lashkar terrorist caught / आंतकियों को पकड़कर पुलिस के हवाले करने पर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल और पुलिस के प्रमुख ने गांववालों के लिए इनाम की घोषणा की है. जम्मू कश्मीर पुलिस के एडीजी मुकेश सिंह ने एक ट्वीट कर कहा कि मैं गांव वालों की हिम्मत की सराहना करता हूं। मैं गांव वालों के लिए दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है।

Read more

https://uk24x7news.com/technology-latest-tech-news-in-hindi-techgyan-electric-car-know-which-electric-car-is-cheapest/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular