HomeUttarakhandNorth UP, Uttarakhand को जोड़ने वाली इन ट्रेनों के रूट बदले

North UP, Uttarakhand को जोड़ने वाली इन ट्रेनों के रूट बदले

उत्तर रेलवे पर मुरादाबाद मंडल के बरेली कैंट स्टेशन पर मेट्रो की ऊंचाई बढ़ाने का निर्माण कार्य अभी चल रहा है. इसलिए, 9 और 10 अप्रैल को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ओर जाने वाली कई ट्रेनों के रूट और शेड्यूल में बदलाव किया गया है।

हावड़ा-देहरादून एक्सप्रेस नौ अप्रैल को शाहजहांपुर-पीलीभीत-बरेली होते हुए अपनी यात्रा शुरू करेगी। तय रूट के मुताबिक यह ट्रेन तिलहर और पीतांबरपुर होते हुए शाहजहांपुर से बरेली पहुंचती है, लेकिन फिलहाल यह पीलीभीत होते हुए चलेगी.

उत्तर पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने भी यूपी से गुजरने वाली कुछ अन्य ट्रेनों की जानकारी साझा की 9 अप्रैल को इन ट्रेनों के रूट में बदलाव किया जाएगा

12588 जम्मू तवी-गोरखपुर एक्सप्रेस सहारनपुर-मेरठ सिटी-खुर्जा-कानपुर सेंट्रल-लखनऊ होते हुए चलेगी। ट्रेन रुड़की, लक्सर, मुरादाबाद, बरेली या शाहजहांपुर स्टेशनों पर नहीं रुकेगी।15073 सिंगरौली-टनकपुर एक्सप्रेस सिंगरौली से परिवर्तित मार्ग शाहजहांपुर-पीलीभीत से होकर गुजरेगी। यह ट्रेन बरेली, बरेली सिटी और इज्जतनगर स्टेशनों पर नहीं रुकेगी।डिब्रूगढ़ से चलने वाली 15909 डिब्रूगढ़-लालगढ़ एक्सप्रेस शाहजहांपुर-पीलीभीत-बरेली होते हुए परिवर्तित मार्ग पर चलेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments