HomeUttarakhandदेहरादून: बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका है।

देहरादून: बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका है।

देहरादून में जल्द ही रोजगार मेला लगने वाला है। अगर आप भी जॉब ढूंढ रहे हैं, तो अपने डॉक्यूमेंट तैयार रखें।Dehradun Employment Fair 25 May 2022नौकरी हासिल करने का इससे बढ़िया मौका दोबारा नहीं मिलेगा। रोजगार मेले की सबसे खास बात यह है कि मेले में हिस्सा लेने वाली कंपनियां सीधे इंटरव्यू के जरिए अभ्यर्थियों का चयन करेंगी। मेले में कितनी कंपनियां हिस्सा लेंगी और कितने पदों पर भर्ती होगी, यह सारी जानकारी पाने के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें। सबसे पहले रोजगार मेले की डेट नोट कर लें। रोजगार मेले का आयोजन 24 मई को देहरादून में किया जाएगा।

सेवायोजन विभाग की ओर से आयोजित होने वाले रोजगार मेले में 450 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी। एक और जरूरी बात नोट कर लें। इस मेले में भाग लेने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। प्री-रजिस्ट्रेशन बुधवार से सर्वे चौक के पास सेवायोजन कार्यालय में शुरू हो गए हैं।

रोजगार मेले में हरिद्वार और देहरादून की 25 से 30 कंपनियां हिस्सा ले रही हैं। जिन लोगों ने दसवीं से लेकर, बीएससी, एमएससी, पॉलिटेक्निक, आईटीआई, बीए और बीबीए समेत अन्य परीक्षाएं पास की हैं, वो रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं। मेले के माध्यम से 8000 से लेकर 25 हजार रुपये तक वेतन वाले पदों पर भर्ती की जाएगी। रोजगार मेले में महिंद्रा, एकम्स कंपनी, अंबर, रॉकमैन के अलावा सिनर्जी, एचडीएफसी और बॉर्बेक्यू नेशन समेत कई कंपनियां हिस्सा लेने पहुंच रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular