HomeNational Newsगुरुजी ने 8वीं की छात्रा को ल‍िखा love letter, पढ़ें पूरा लव...

गुरुजी ने 8वीं की छात्रा को ल‍िखा love letter, पढ़ें पूरा लव लेटर

उत्‍तर प्रदेश: कन्नौज के एक प्राइमरी स्‍कूल के गुरु जी नाबालिग छात्रा से दिल लगा बैठे। प्यार में पागल गुरु जी ने छात्रा को लव लेटर (love letter) भी लिखकर दे दिया। छात्रा ने जब यह बात अपने परिजनों को बताई तो गुरु जी उनसे भिड़ गए। पीड़ित छात्रा के पिता ने कोतवाली में तहरीर दे न्याय की गुहार लगाई है।

मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के जूनियर हाईस्कूल में कक्षा 8 की एक छात्रा पर प्राइमरी स्कूल के शिक्षक का दिल आ गया। वह पढ़ाई के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ भी करते थे। स्कूल की छुट्टी होने से पहले शिक्षक ने छात्रा से पत्र के जरिए अपने दिल की बात बताई।

यह भी पढ़े: Petrol Diesel Prices : कई शहरों में सस्‍ता हो गया पेट्रोल-डीजल, चेक करें अपने शहर का रेट

love letter

श‍िक्षक ने छात्रा को ल‍िखे लव लेटर (love letter) में ल‍िखा क‍ि ‘तुमसे बहुत प्‍यार करते है। छुट्टियों में तुम्‍हारी बहुत याद आया करेगी। हम तुम्‍हें बहुत म‍िस करेंगे। अगर तुम्‍हें फोन म‍िले तो फोन कर ल‍िया करना। श‍िक्ष‍िक से फोन पर भी बात कर सकती हो। छुट्टि‍यों से पहले एक बार हमसे म‍िलने जरूर आना और प्‍यार करती हो तो जरूर आओगी।

Exclusive Interview | UPSC IES परीक्षा में 9वीं रैंक लाने वाली Divya Thalwal पहाड़ की बेटी ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन

अगर हम तुम्‍हें 8 बजे बुलाए तो तुम जल्‍दी स्‍कूल आ सकती हो। अगर आ सको तो हमें बता देना और हम तुमसे बहुत सी बातें करना चाहते हैं। तुम्‍हारे पास बैठकर एक दूसरे को अपना बनाकर जीवनभर के ल‍िए तुम्‍हारे होना चाहते है। हम तुम्‍हे हमेशा प्‍यार करते रहेंगे। पढ़कर फाड़ देना और क‍िसी को द‍िखाना नहीं।

join whatsapp Group for more News update (click here)

छात्रा के पिता का कहना है कि जब हम लोग शिक्षक के पास पहुंचे और ऐसे हरकत करने पर माफी मांगने के लिए कहा, तो वह झगड़े पर आमादा हो गया और भगा दिया। पीड़ित पिता ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments