HomeUttarakhandऋषिकेश गंगोत्री हाईवे में घंटों रहा ट्रैफिक बंद

ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे में घंटों रहा ट्रैफिक बंद

ऋषिकेश-गंगोत्री हाइवे (एनएच-94) चट्टानी मलबा आने के कारण रमोलधार के पास अभी भी बीते 35 घण्टों से बंद है। एक मात्र जेसीबी मशीन काम कर रही है। जिससे सड़क मार्ग को सुचारू करने में देरी हो रही है। तो दूसरी ओर,बद्रीनाथ हाइवे बलदोड़ा के पास पहाड़ी से आये मलवे के कारण तीन घंटे तक बाधित रहा।

ऑल वेदर सड़क सुधारीकरण के काम में लगे एनएचआईडीसीएल के मजदूरों और मशीनों ने भारी मशक्कत के बाद वाहनों की आवाजाही के लिए मार्ग को खोला। गोविंदघाट से पीछे बलदोडा के पास हाइवे सुधारी करण का कार्य चल रहा है। पहाडी कटिंग के दौरान पहाड़ी से भारी मलवा आने के कारण हाइवे बाधित हो गया था।

जिसके कारण वाहनों की आवाजाही बाधित हुई। सड़क सुधारीकरण के कार्य में जुटे एनएचआईडीसीएल के मजदूरों और मशीनों ने मार्ग पर आये मलवे को हटाकर हाइवे को सुचारू कर दिया ‌। ऋषिकेश-गंगोत्री हाइवे (एनएच-94) चट्टानी मलबा आने के कारण रमोलधार के पास अभी भी बीते 35 घण्टों से बंद है।एक मात्र जेसीबी मशीन काम कर रही है। जिससे सड़क मार्ग को सुचारू करने में देरी हो रही है। वाहनों को वैकल्पिक रास्तों से भेजा जा रहा है। लेकिन भारी वाहनों के लिए वैकल्पिक मार्ग सक्षम न होने के कारण दोनों ओर भारी वाहनों की लंबी कतारें लगी हैं। आम लोग सड़क मार्ग न खुलने से खासे परेशान हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments